राम गोपाल वर्मा ने लांच किया फिल्म पोस्टर, ARNAB - The News Prostitute

ARNAB - The News Prostitute
ARNAB - The News Prostitute 


मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी पर फिल्म का पोस्टर "ARNAB - The News Prostitute "   लांच कर दिया। 





यह घोषणा उन्होंने अपनी टि्वटर हैंडल से की। उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा कि "ARNAB 
              The News Prostitute 

First, look poster to release tonight at 8.51 which is 9 minutes before prime time 9 PM ..Very soon THE NATION WILL KNOW THE TRUTH behlnd what THE NATION WANTS TO KNOW. "




यह भी पढ़े - 

Heart Touching Shayari, दिल को छू लेने वाली शायरी


उन्होंने अपना दूसरे ट्वीट में यूट्यूब लिंक के साथ लिखा कि, " Here is the first look of ARNAB: The News Prostitute " 









इसके बाद अपना अगले ट्वीट में एक विडिओ शेयर किया उसमे उन्हीने लिखा पिक्चर का फस्ट लुक है। 





यह भी पढ़े - 

रक्षित सिंह ने इस्तीफ़ा एक चैनल से नहीं गोदी मीडिया के वातावरण से दिया है - Ravish Kumar




अपने अगले ट्वीट में पोस्टर भी शेयर कर लिखा, " ARNAB 
              The News Prostitute 

This Is The First look poster THE NATION WILL KNOW what THE NATION WANTS TO KNOW." 



आपको बतादे कि, हाल ही में हुई सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद विभिन्न न्यूज़ चैनल्स ने और ट्विटर अकाउंट पर उनकी मौत को लेकर बहस छिड़ी हुई है। जिसमें बॉलीवुड के काम करने की तरीके पर लोगों ने सवाल उठाए और कहा कि बॉलीवुड में लोगों के साथ साथ भेदभाव होता है जिसके कारण सुशांत सिंह ने अपनी जान दी।



रामगोपाल वर्मा ने कहा कि जिस तरह अर्णब गोस्वामी बॉलीवुड के बारे में बात करते हैं उसे देख कर मैं चौक गया था।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि

उस पर मेरी फिल्म का शीर्षक है"

"अर्नब"

बड़े पैमाने पर अध्ययन करने के बाद मैंने इस बात पर विचार किया कि क्या टैग लाइन "द न्यूज़ पिंप "या " द न्यूज़ प्रॉस्टिट्यूट" होनी चाहिए, हालांकि दोनों प्रासंगिक हैं और मैं आखिरकार मैं प्रॉस्टिट्यूट पर रुक गया।



WordPress Par Website kaise banaye - Step by Step वर्डप्रेस पर वेबसाइट कैसे बनाये 2023


वर्मा ने कहा कि जिस तरह अर्णब गोस्वामी मेरी फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हैं या मुझे बदनाम करने की कोशिश करते हैं तो मैं उसका स्वागत करूंगा क्योंकि इसे मैं अपनी फिल्म के प्रचार के लिए इस्तेमाल कर सकता हूं।


उन्होंने कहा अब कम से कम सभी फिल्म उद्योग के लोगों को बाहर आना चाहिए और जंगली कुत्ते से हिरण की तरह डरने के बजाय अर्णब गोस्वामी के झूठ के बारे में खुलकर बात करनी चाहिए।

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted