केजरीवाल सरकार के एतिहासिक फैसले से जीता दिल्ली का दिल, मैक्स हॉस्पिटल का लाइसेंस रद्द



Max Hospital
 दिल्ली मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल 



नवजात शिशु के मौत मामले में मैक्स अस्पताल की लापरवाही मिलने के बाद केजरीवाल सरकार ने मैक्स हॉस्पिटल का लाइसेंस रद्द कर दिया है।  दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री श्री सतेंद्र जैन ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी मीडिया को दिया। वीडियो निचे देख सकते है।




नई दिल्ली के शालीमार बाग के मेक्स अस्पताल में जिंदा बच्चे को मृत बताने के मामले में हॉस्पिटल की लापरवाही सामने आने के बाद केजरीवाल सरकार ने अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया है। अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने के बाद सोशल मीडिया पर भी केजरीवाल सरकार की जमकर तारीफ हो रही है। ट्विटर यूजरों द्वारा  केजरीवाल सरकार की ओर से इतना बड़ा फैसला लेने पर बधाई भी दे रहे हैं।  कुछ यूजर्स ने तो इसे राजनीति से उपर उठकर करने वाला कार्रवाई बताया है। जबकि कुछ यूजरों ने इसे मैक्स हॉस्पिटल के खिलाफ कड़ा ऐक्शन बताते हुए केजरीवाल सरकार का ऐतिहासिक फैसला बताया। 








मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द होने के बाद यूजरों ने कहा कि अभी तो ये केवल शुरुआत है। कुछ यूजरों ने मांग करते हुए कहा कि अगली कार्रवाई फोर्टिस हॉस्पिटल के खिलाफ होनी चाहिए। केजरीवाल सरकार की इस कार्रवाई के बाद यूजरों ने देश की अन्य राज्य सरकारों को भी टारगेट किया। यूजरों ने कहा कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को टारगेट करते हुए कहा आखिरी योगी आदित्यनाथ की सरकार कब एक्शन लेगी।  क्या सीएम को यूपी के बच्चों की चिंता नहीं है। 




आपको बता दें कि पिछले महीने मैक्स अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई थी। जब एक महिला ने मैक्स अस्पताल में जुड़वा बच्चे को जन्म दिया था। जन्म के कुछ देर बाद अस्पताल ने एक बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जबकि कुछ देर बाद दूसरे नवजात को भी मृत घोषित कर दोनों बच्चों की डेड बॉडी को एक पैकेट में पैक कर परिवार वालों को सौंप दिया। लेकिन जैसे ही परिवार वाले बच्चों की डेड बॉडी लेकर कुछ दूर आए ही थे कि पैकेट में हलचल महसूस होने के बाद घरवालों ने आनन-फानन में पैकेट को खोलो तो नजारा देख सब चौंक गए। उसमें एक बच्चे की सांसे चल रही थीं। 

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted