पीएम के अडानी के मुद्दे पर जवाब न देने पर विपक्ष ने बोला बड़ा हमला

 

पीएम के अडानी के मुद्दे पर जवाब न देने पर विपक्ष ने बोला बड़ा हमला


नई दिल्ली: गौतम अडानी के बिजनेस ग्रुप से जुड़े आरोपों का जवाब नहीं देने पर बुधवार को विपक्षी दलों ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर अडानी को बचाने का आरोप लगाया। 


योगी सरकार का अदानी समूह पर बड़ा एक्शन, हज़ारों करोड़ रुपये का टेंडर रद्द


इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए कहा था कि देश की जनता उनके ऊपर लगाये गये ‘झूठे आरोपों’ पर कभी भरोसा नहीं करेगी। उन्होंने कहा था कि उनके पास 140 करोड़ देशवासियों के आशीर्वाद का सुरक्षा कवच है जिसे कोई भेद नहीं सकता।



LIC और SBI के जमाकर्ताओं को भरोला दिलाएं प्रधानमंत्री 


कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने संसद में प्रधानमंत्री के जवाब को ध्यान भटकाने वाला बताया और कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने ‘पसंदीदा कारोबारी’ के साथ ‘रिश्तों’ पर एक शब्द भी नहीं कहा। 


लोकसभा में टीएमसी के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री को भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) और भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के जमाकर्ताओं को आश्वस्त करते हुए बयान देना चाहिए कि उनका पैसा सुरक्षित हाथों में है। 


योग गुरु रामदेव पर राजस्थान के बाड़मेर में संतों की बैठक में भड़काऊ टिप्पणी के लिए मामला दर्ज


अडानी-हिंडनबर्ग मुद्दे का जिक्र करते हुए, शिरोमणि अकाली दल (SAD) की नेता हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि ‘गंभीर मुद्दे’ को सरकार द्वारा संबोधित नहीं किया गया।


राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि लोकसभा में प्रधानमंत्री ने जो बातें कहीं उनमें सच्चाई नहीं थी और वह गौतम अडानी का बचाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘भाषण में सच्चाई नहीं थी। अगर (अडानी) मित्र नहीं हैं तो यह कह देते कि जांच होगी। 


शेल कंपनियां और बेनामी संपत्तियां राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा विषय हैं। भारत के बुनियादी ढांचे से जुड़ा विषय हैं। ये बहुत बड़ा घपला है। इस बारे में प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं कहा। प्रधानमंत्री उनका बचाव कर रहे हैं। मैं समझता हूं। इसका कारण है।’


WordPress Par Website kaise banaye - Step by Step वर्डप्रेस पर वेबसाइट कैसे बनाये 2020


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, ‘मुझे अपने सवालों का प्रधानमंत्री से कोई जवाब नहीं मिला। प्रधानमंत्री हैरान थे। उनके पास कोई जवाब नहीं था। मैंने कोई जटिल सवाल नहीं पूछा। मैंने केवल यह पूछा कि वह (अडानी) कितनी बार आपके साथ (विदेश) गए हैं। 


कितनी बार वह आपसे मिलते हैं। मैंने साधारण सवाल किए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। मैं उनके जवाब , संतुष्ट नहीं हूं, लेकिन इससे सच्चाई का पता चलता है।’ वहीं, कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अच्छा भाषण दिया लेकिन विपक्ष के एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया।


Hindi Shayari, Hindi Status, Hindi SMS, हिंदी शायरी


0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted