सीएम केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली पुलिस एक्शन लेने को तैयार, चार्जशीट के लिए बॉस के इशारे का इंतजार

सीएम केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली पुलिस एक्शन लेने को तैयार, चार्जशीट के लिए बॉस के इशारे का इंतजार
सीएम केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली पुलिस एक्शन लेने को तैयार, चार्जशीट के लिए बॉस के इशारे का इंतजार


नई दिल्ली: मुख्‍य सचिव से मारपीट मामला में दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ सीएम आवास पर मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ दिल्ली पुलिस चार्जशीट का मन बना चुकी है। सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस सीएम और डिप्टी सीएम के खिालफ कुछ ही दिनों में चार्जशीट दायर कर सकती है। सूत्रों के मुताबि, सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम सिसोदिया पर साज़िश के आरोप के तहत चार्जशीट दायर होगी। 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से LG को झटका, चुनी हुई सरकार लोकतंत्र में अहम


 दिल्ली पुलिस में विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो पुलिस को चार्जशीट के लिए बस एलजी अनिल बैजल की आदेश का इंतजार है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस नें चार्जशीट का पूरा ड्राफ़्ट भी तैयार कर लिया है। दिल्‍ली पुलिस अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुल सात धाराओं के तहत चार्जशीट दाख़िल की जाएगी। चार्जशीट में इनके अलावा 11 विधायकों के भी नाम होंगे।  

मोदी और LG के तानाशाही से बढ़ रहा केजरीवाल का जन स्पोर्ट


सूत्रों का मानना है कि पुलिस ने कई लोगों के बयान और सबूतों के आधार पर चार्जशीट तैयार की है। दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले में अरविंद केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वीके जैन को मुख्य सरकारी गवाह बनाया है। बता दें कि अंशु प्रकाश से मारपीट करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के दो विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह ख़ान जेल भी गए जो अब कोर्ट से मिली ज़मानत पर रिहा हैं। 

कल AAP विधायक करेंगे LG हाउस तक मार्च


आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर चुकी है. मुख्यमंत्री केजरीवाल के सरकारी आवास पर 19 फरवरी की बैठक के दौरान मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित रूप से हमला किया गया था। जिसके बाद यह मामला कोर्ट में पहुंचा था। 

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted