पीएम मोदी के सभा में काला पेंट शर्ट स्वेटर टाई मोजा पहन कर आने पर बैन

PM Narendra Modi's


प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 5 जनवरी को झारखंड दौरे पर आएंगे। पीएम पलामू में मंडल डैम सहित अन्य योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। मोदी के कार्यक्रम में हर काले रंग की चीजों पर बैन रहेगा। यहां तक कि काले रंग का पर्स लेकर भी कार्यक्रम में नहीं जा पाएंगे।

Hindi Shayari, Hindi Status, Hindi SMS, हिंदी शायरी


झारखण्ड के जनपद पलामू के एसपी इंद्रजीत महथा ने इस संबंध में पलामू, गढ़वा, लातेहार और चतरा के डीसी को पत्र लिखा है। डीसी को भेजे गए सरकारी पत्र में उन्होंने कहा है कि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल पर काले रंग का पोशाक पहनकर कोई न आए, यह सुनिश्चित किया जाए। 



चारों डीसी पहले ही सभी कर्मचारियों और लोगों को इससे अवगत करा दें कि कोई भी काला पैंट-शर्ट-कोट, स्वेटर-मफलर, जूते-मोजे-टाई पहनकर न आएं। काला चादर, शॉल, बैग और पर्स लेकर भी न आएं। ताकि व्यवस्था बनाए रखने में कोई परेशानी न हो। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आने वाले लोगों को अपने साथ परिचय पत्र लाने का निर्देश भी जारी किया गया है। पत्र की कॉपी पलामू और हजारीबाग प्रमंडल के आयुक्त और पुलिस महानिरीक्षक काे भी दी गई है।

WordPress Par Website kaise banaye - Step by Step वर्डप्रेस पर वेबसाइट कैसे बनाये 2023



पीएम के सभा में काला पैंट-शर्ट-कोट, काला स्वेटर-मफलर, काला टाई, जूता-मोजा, काला बैग, पर्स या कोई अन्य कपड़ा काला चादर या शॉल आदि इन चीजों पर बैन है। 



जिला प्रशासन को आशंका है कि सभा स्थल पर कोई काला कपड़ा न दिखा दे, इसी वजह से वहां काले रंग के सामान को बैन करने का निर्देश दिया गया है। इससे पहले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान भी काले रंग के सामानाें पर अघोषित प्रतिबंध लगा दिया गया था। उस दौरान कुछ सहिया और कर्मचारियों को काले कपड़े में होने की वजह से सभा स्थल पर एंट्री नहीं मिली थी। 

How to Get More Traffic and Rank on Google step by step 2023


इस बार प्रशासन ने बाकायदा कर्मचारियों को इस संबंध में निर्देश जारी करना शुरू कर दिया है। पलामू एसपी ने कहा कि यह आंतरिक मामला है। सुरक्षा की दृष्टि से ऐसा किया जा रहा है, ताकि सभा स्थल पर किसी को काला कपड़ा या काला सामान की वजह से परेशानी न हो।


WordPress Vs blogger - Which is the best blogging platform




0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted