एयरटेल से कड़ी टक्कर मिलने से जिओ हतास , एयरटेल ने दी 145 रुपये में देश भर में फ्री कॉल

एयरटेल से  कड़ी टक्कर मिलने से जिओ हतास , एयरटेल ने दी 145 रुपये में देश भर में फ्री कॉल 

फ्री वाइस कॉल प्लान एयरटेल ने लांच किया 



रिलायंस जियो के प्लान को कड़ी टक्कर देते हुए भारतीय टेलीकॉम एयरटेल ने देश भर में फ्री वॉयस कॉल और डेटा वाला प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 145 रुपये की शुरुआती कीमत वाला पैक पेश किया है जिसमें लोकल एसटीडी फ्री कॉल के साथ ही 300MB फ्री 4G डेटा मिलेगा. गौरतलब है कि रिलायंस जियो का शुरुआती प्लान 149 रुपये है जिसमें भी 300MB 4जी डेटा है। इस पैक में 50MB डेटा एक्सट्रा मिलेगा जिससे सोशल मीडिया और इंटरनेट सर्फिंग के लिए यूज कर सकते हैं।





एयरटेल के साथ साथ  बीएसएनल भी 148 रुपये में देश भर में फ्री कॉलिंग के साथ 300MB डेटा वाला प्लान लॉन्च करने की तैयारी में है। मतलब साफ है कि अब धीरे धीरे दूसरी कंपनियों ने भी जियो की तरह प्लान लॉन्च कर रही हैं।



इसी तरह वोडाफोन ने भी अपने 4जी डेटा पैक को 50 फीसदी कम कर दिया है  यानी 1GB वाले पैक में अब 2GB डेटा मिलेगा। डबल डेटा के तहत दिए जाने वाले एक्स्ट्रा डेटा की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। उदाहरण के तौर पर 6GB 4G डेटा 459 रुपये का मिलेगा जबकि 559 रुपये में 8GB 4G डेटा मिलेगा इसकी तरह 999 रुपये के पैक में 20GB 4G डेटा मिलेगा और 1,999 रुपये में 40GB 4G डेटा दिया जाएगा। 







एयरटेल ने 345 रुपये का भी प्रीपेड पैक लॉन्च किया है जिसके तहत किसी भी नेटवर्क पर लोकल एसटीडी कॉल फ्री मिलेगी। इस पैक में 1GB 4G डेटा भी मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में 50MB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया गया है जिसे वेब सर्फिंग और सोशल मीडिया के लिए यूज किया जा सकेगा। 145 और 345 रुपये वाले प्रीपेड पैक्स की वैलिडिटी 28 दिन की है। हालांकि इन पैक्स कीमतें अलग अलग सर्कल से घट या बढ़ सकती हैं। 

भारती एयरटेल इंडिया और साउथ एशिया के मार्केट ऑपरेशन डायरेक्ट अजय पूरी ने कहा है कस्टमर्स को बेहतरीन बंडल ऑफर देने की यह दूसरी पहल है जिसमें उन्हें जबरदरस्त नेटवर्क से फायदा मिलेगा। और जानकारी के लिए एयरटेल की साईट पर विजिट करे


How to Get More Traffic and Rank on Google step by step 2023

                                                      

Heart Touching Shayari, दिल को छू लेने वाली शायरी





0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted