संसद के बजट सत्र के पहले दिन AAP सांसद और राज्यसभा के नवनिर्वाचित सांसद BJP सरकार के तानाशाही के ख़िलाफ़ संसद परिसर में बैठे धरने पर


AAP Delhi
AAP के लोकसभा सांसद और राज्यसभा सांसद 

नई दिल्ली : संसद के बजट सत्र की शुरुआत हुई जिसके पहले दिन आम आदमी पार्टी के लोकसभा सांसद और राज्यसभा के नवनिर्वाचित सांसद भाजपा सरकार की तानाशाही के ख़िलाफ़ संसद परिसर में ही धरने पर बैठ आंदोलन शुरू कर दिया। 


आम आदमी पार्टी के सांसदों ने संसद परिसर के अंदर दिल्ली में जारी सीलिंग और दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करने के मुद्दे पर भाजपा सरकार की तानाशाही के ख़िलाफ़ अपना विरोध दर्ज कराया।

आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि ‘जिस प्रकार से भाजपा सरकार देश में संवैधानिक संस्थाओं को दुरुपयोग कर रही है वो लोकतंत्र के लिए बेहद ख़तरनाक है, दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता को रद्द करना एक जीता-जागता उदाहरण है जिन्हें अपना पक्ष रखने तक का मौका नहीं दिया गया और ग़ैरसंवैधानिक तरीक़े से उनकी सदस्यता रद्द कर दी गयी है।


इसी तरह से दिल्ली में भाजपा शासित एमसीडी द्वारा कन्वर्जन चार्ज के नाम पर व्यापारियों की दुकानों को सील किया जा रहा है और व्यापारियों के काम-धंधे उजाड़े जा रहे हैं। भाजपा के लोग देश में खुले-आम गुंडागर्दी कर रहे हैं और लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted